‘सुल्तान’ की शूटिंग शुरू, अर्जी लेकर जल निगम कार्यालय पहुंचे सलमान

salmannew~20~04~2016~1461145786_storyimageबॉलीवुड दबंग सलमान खान ‘सुल्‍तान’ की शूटिंग के लिए मोरना पहुंचे। वह वहां ब्‍लॉक कार्यालय में बनाए गए रेवाडी जिले के बुरोली के जल निगम कार्यालय में शॉट दे रहे हैं। यहां सैंकड़ो पुलिसकर्मी शूटिंग की गोपनीयता बनाए रखने के लिए लगाए गए हैं।

सलमान की एक झलक पाने के लिए पहुंचे हजारों लोगों पर कई बार लाठियां भांजकर भगाया गया है। सलमान की शूटिंग में कोई बाधा न आए इसके लिए ब्लाक कार्यालय और शुक्रताल  के किनारे शूटिंग स्थल को छावनी बनाया गया है। यहां करीब डेढ़ हजार पुलिसकर्मी लगाए गए हैं।

सलमान 40 डिग्री सेंल्सियस के तापमान में अपनी एसी वैन में करीब  12:30 बजे  मोरना ब्लॉक कार्य़ालय में बनाए गए जल निगम के कार्यालय सेट पर पहुंचे। यहां हजारों की संख्या में सलमान खान के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए सवेरे से ही जुटे थे लेकिन उन्हें ब्लॉक से काफी दूर ही बैरिके़डिंग करके रोक दिया गया था।

भीड़ को दूर करने के लिए कई बार लाठियां भी फटकारनी पड़ीं। इस दौरान कुछ लोगों ने खेत के रास्‍ते से ब्‍लॉक कार्यालय तक पहुंचने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें दौड़ाया भी। शूटिंग स्‍थल पर करीब सौ लोगों की मुंम्‍बई से आई यशराज बैनर्स की टीम शूटिंग में हिस्सा ले रही है।

छावनी बना शूटिंग स्थल

सलमान की सुरक्षा के लिए शूटिंग स्थल पर भारी पुलिस बल की तैनात किया गया है। करीब डेढ़ हजार पुलिसकर्मी  सलमान और शूटिंग की सुरक्षा में लगाए गए हैं।  शूटिंग के चलते मुजफ्फरनगर की लगभग सभी पुलिसकर्मी और  आस पास के जिलों से पुलिस- पीएसी और आरएएफ तैनात की गई है। इसके कारण मुजफ्फरनगर के महावीर चौक से लेकर प्रकाश चौक तक जाम भी लगा।

news coverage- live hindustan.com