‘द कपिल शर्मा शो’ बंद होते ही स्टार प्लस ले आया ‘Comedy Adda’, रणवीर सिंह जैसी हस्तियां होंगी शो का हिस्सा

comedy adda

6 एपिसोड्स के शो ‘कॉमेडी अड्डा’ के साथ अब रविवार और भी मजेदार बनेगा. इस शो को आरजे नावेद (RJ Naved) होस्ट करेंगे और रणवीर सिंह (Ranveer Singh), भुवन बाम, हरभजन सिंह, नुसरत भरूचा जैसी हस्तियां शो का हिस्सा बनेंगी. शो का प्रसारण रविवार यानि आज से रात 10.30 बजे स्टार प्लस चैनल पर शुरू होगा. स्टार प्लस के साथ मिलकर तैयार किए गए इस शो के जरिए अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा गया है.

इस शो को ‘मिर्ची मुर्गा’ से मशहूर हुए भारत के पसंदीदा प्रैंक्स्टर और कॉमेडियन आरजे नावेद होस्ट करेंगे. शो में रणवीर सिंह, भुवन बाम, हरभजन सिंह, नुशरत भरूचा, अपारशक्ति खुराना, विजय वर्मा, निधि सिंह और सुमित व्यास जैसी कई प्रसिद्ध भारतीय हस्तियां शामिल होंगी, जो आरजे नावेद के प्रैंक्स और अजीबो-गरीब लेकिन मजेदार बातों का सामना करेंगी.

कैसे अलग है ये शो

हर एपिसोड में ‘स्टैंड-अप ओरिजनल्स’ नामक एक विशेष सेगमेंट भी होगा, जिसमें देश के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन्स शामिल होंगे. यह एक तरह से टीवी पर स्टैंड-अप कॉमेडी का नया अवतार होगा. शो के लॉन्च पर बात करते हुए मार्केटिंग सर्विसेज, आईटीसी लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट शुवादीप बैनर्जी ने कहा कि “बिंगो! में हमारा ध्यान इस बात पर होता है कि उपभोक्ताओं के जीवन में मस्ती को बरकरार रखा जाए.”

उन्होंने कहा कि “हमें उम्मीद है कि बिंगो! कॉमेडी अड्डा के साथ दर्शक मजेदार और एंटरटेनिंग कंटेंट का आनंद लेंगे. इस दिलचस्प और खास तौर से क्यूरेट किए गए शो को देखने के बाद दर्शक इसे और ज्यादा देखना चाहेंगे. ठीक वैसे ही जैसे अपने फेवरेट बिंगो! स्नैक्स खाने के बाद वे और खाने की चाहत रखते हैं.” 7 फरवरी को इस शो का प्रीमियर होगा और 6 सप्ताह तक हर रविवार रात 10.30 बजे स्टार प्लस, स्टार मूवीज, स्टार भारत और स्टार वल्र्ड समेत कई चैनलों पर इसे देखा जा सकेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *