Kapil Sharma की पत्नी ने लगाए पति पर गंभीर आरोप, सपोर्ट में उतरीं Aishwarya Rai, कपिल की कर दी बोलती बंद

kapil sharma ..

जब कपिल की पत्नी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगा दिए थे. तब ऐश्वर्या राय ही थी जो पूरी तरह से कपिल की पत्नी के सपोर्ट में उतरी थीं.

कपिल शर्मा(Kapil Sharma) के घर हाल ही में खुशखबरी आई है. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath) ने एक बेटे को जन्म दिया है. लिहाज़ा उनके परिवार में इस वक्त काफी खुशी का माहौल है. लेकिन एक वक्त वो भी था जब कपिल की पत्नी ने उन पर कई गंभीर आरोप लगा दिए थे. अरे अरे…ठहरिए जनाब आप अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाए उससे पहले हम आपको बता दें कि हम उनकी ऑफ स्क्रीन बीवी यानि गिन्नी की बात नहीं कर रहे बल्कि ऑन स्क्रीन पत्नी मंजू शर्मा यानि सुमोना चक्रवर्ती(sumona chakravarti) की बात कर रहे हैं.

ऐश्वर्या ने लड़ा था कपिल की ऑन स्क्रीन पत्नी का केस 

 

दरअसल, कलर्स पर पहले आने वाला Comedy night with kapil शो में ऐश्वर्या राय पहुंची थीं अपनी फिल्म जज़्बा के प्रमोशन को लेकर. इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान भी थे और ऐश्वर्या वकील के रोल में थीं. लिहाज़ा जब वो कपिल शर्मा के इस शो में पहुंची थीं तो उन्होंने ही उनकी ऑन स्क्रीन पत्नी मंजू शर्मा का केस लड़ा था और कटघरे में जा पहुंचे थे कपिल शर्मा. ऐश्वर्या ने उनसे कई सवाल जवाब किए और इस दौरान मंजू शर्मा ने काफी गंभीर आरोप लगाए थे. जिनका फैसला ऐश्वर्या ने किया था. आप भी देखिए कितना मज़ा आया था जब इनके शो में पहली बार पहुंची थीं ऐश्वर्या राय.

कॉमेडी नाइट विद कपिल बंद हुए काफी समय हो चुका है और इसी की तर्ज पर पिछले कुछ साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा The Kapil Sharma Show भी हाल ही में ऑफ एयर हुआ है. हालांकि ये हमेशा के लिए बंद नहीं किया गया है लेकिन कुछ महीनों के लिए इसे बंद करने का फैसला लिया गया है. जल्द ही नए अंदाज़ में नए धमाके के साथ इस शो को दोबारा शुरु किया जाएगा. कहा जा रहा है कि जब बड़े पैमाने पर बड़ी फिल्में थियेटर में रिलीज़ होने लगेंगी तभी से इस शो को फिर से शुरु कर दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *