जानिए कौन हैं एक्ट्रेस अलीशा खान, ब्वॉयफ्रेंड से रिश्ता तोड़ने पर परिवार ने निकाल दिया था घर से, फिर हो गई थी ऐसी हालत

नई दिल्ली, जेएनएन । बॉलीवुड अभिनेत्री अलीशा खान एक बार फिर से इन दिनों चर्चा में हैं। उनका विवादों से काफी नाता रहता है। ऐसे में अब अलीशा खान ने कहा कि वह अभी तक अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों में रहने की वजह से चर्चा में रही हैं।

उन्होंने माई हस्बेंड्स वाइफ, मात्र और आईना सहित कई फिल्मों में काम किया है। अलीशा खान ने कहा है कि बॉलीवुड में उनकी यात्रा काफी कठिन रही है लेकिन उन्होंने जो भी हासिल किया है उसमें किसी की मदद नहीं ली है।

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार अलीशा खान ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी के अलावा बॉलीवुड में अपने फिल्मी सफर को लेकर ढेर सारी बातें कीं। उन्होंने कहा, ‘मैंने हमेशा कड़ी मेहनत की और खुद पर विश्वास किया। मुझमें आत्मविश्वास है, आज मैं जो कुछ भी हूं अपनी मेहनत, दृढ़ संकल्प और संघर्ष की वजह से हूं। वो कहते हैं न खून पसीना एक करना, मुझे इस स्तर तक ले आया। मेरे पास सुपरस्टार बनने के लिए लंबा रास्ता है, रास्ता आसान नहीं है। मैं स्वयं बना रही हूं, मेरे पास सलमान खान या मेरे पीछे अलीशा खान ने आगे हैं कि अभिनय करना उनका पेशा है, लेकिन उनका असली जुनून ज्योतिषी भी है। खान ने बताया कि यह तब शुरू हुआ जब वह स्कूल में मॉडलिंग करती थीं। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी खूबसूरती के लिए तारीफ बटोर चुकी हूं। और फिर मैं बॉलीवुड में जाना चाहती थी। मैंने मॉडलिंग शुरू की, और एक दर्जन पंजाबी म्यूजिक वीडियो किए। मुझे ‘माई हस्बेंड्स वाइफ’ से ब्रेक मिला’।कोई नहीं है। मेरी सफलता के पीछे कोई नहीं है।’

बॉलीवुड अभिनेत्री अलीशा खान एक बार फिर से इन दिनों चर्चा में हैं। उनका विवादों से काफी नाता रहता है। ऐसे में अब अलीशा खान ने कहा कि वह अभी तक अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों में रहने की वजह से चर्चा में रही हैं।

 

दिल्ली, जेएनएन । बॉलीवुड अभिनेत्री अलीशा खान एक बार फिर से इन दिनों चर्चा में हैं। उनका विवादों से काफी नाता रहता है। ऐसे में अब अलीशा खान ने कहा कि वह अभी तक अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों में रहने की वजह से चर्चा में रही हैं। उन्होंने माई हस्बेंड्स वाइफ, मात्र और आईना सहित कई फिल्मों में काम किया है। अलीशा खान ने कहा है कि बॉलीवुड में उनकी यात्रा काफी कठिन रही है लेकिन उन्होंने जो भी हासिल किया है उसमें किसी की मदद नहीं ली है।

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार अलीशा खान ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी के अलावा बॉलीवुड में अपने फिल्मी सफर को लेकर ढेर सारी बातें कीं। उन्होंने कहा, ‘मैंने हमेशा कड़ी मेहनत की और खुद पर विश्वास किया। मुझमें आत्मविश्वास है, आज मैं जो कुछ भी हूं अपनी मेहनत, दृढ़ संकल्प और संघर्ष की वजह से हूं। वो कहते हैं न खून पसीना एक करना, मुझे इस स्तर तक ले आया। मेरे पास सुपरस्टार बनने के लिए लंबा रास्ता है, रास्ता आसान नहीं है। मैं स्वयं बना रही हूं, मेरे पास सलमान खान या मेरे पीछे कोई नहीं है। मेरी सफलता के पीछे कोई नहीं है।’

अपनी जिंदगी के विवादों के बारे में बात करते हुए अलीशा खान ने कहा, ‘एक विवाद इमरान हाशमी के साथ था, जो फिल्म आईना में मेरे सह-कलाकार थे। यह फिल्म आज तक रिलीज नहीं हुई। उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि अलीशा खान कौन हैं। एक और विवाद तब हुआ जब मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने मेरा एमएमएस लीक कर दिया था। मेरी शादी के बारे में एक विवाद था। जिसकी वजह से मुझे सड़कों, मंदिरों और आश्रमों में रहना पड़ा। मैं अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों के लिए मशहूर हूं’।

वहीं साल 2016 में अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे पर छपी खबर के अनुसार अलीशा दिल्‍ली के ग्रेटर कैलाश में भटकती देखी जा सकती हैं। दरअसल उनके परिवार ने उन्हें घर से निकाल दिया था। जब इंडिया टुडे ने अलीशा से इस बारे में जानने की कोशिश की तो उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी तब उनकी मां और भाई ने उन्हें घर से निकाल दिया था। गौरतलब है कि अलीशा के बॉयफ्रेंड ने निजी पलों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी थी।

अलीशा ने बताया था कि उनकी मां और भाई को ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाना पसंद नहीं आया और उन्हें घर से निकाल दिया गया। बता दें कि अलीसा गाजियाबाद बसाने वाले वजीर गाजी-उद-दीन के परिवार से संबंध रखती हैं। घर से निकाले जाने के बाद अलीशा मंदिर या दोस्त के घर शरण लेने पर मजबूर थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *