कल मेरी शादी है, आज आज़ादी है, प्यार दो प्यार लो: Nora Fatehi

Tomorrow I am married, today is free, love, take love: Nora Fatehi

Bollywood : नोरा फतेही(Nora Fatehi) का ये गाना 2019 में रीक्रिएट किया गया था. फिल्म का नाम था मरजावां जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया थे. लेकिन ये गाना नोरा पर ही फिल्माया गया था.

दिलबर(Dilbar), साकी साकी(Saki Saki), पछताओगे, नाच मेरी रानी(Nach Meri Rani) जैसे न जाने कितने गाने हैं जो यूं तो अपने आप में ही काफी जबरदस्त थे लेकिन इन गानों में नोरा फतेही(Nora Fatehi) के डांस ने ऐसा जादू चलाया कि इन्हे रिलीज के पहले ही दिन कई मिलियन व्यूज़ मिले थे. ऐसा ही एक और गाना इस लिस्ट में शामिल है जिसका टाइटल है एक तो कम जिंदगानी(Ek To Kum Zindagani). जिसमें नोरा के मूव्स आपके होश उड़ा देते हैं.

जब नोरा ने कहा प्यार दो, प्यार लो
नोरा फतेही का ये गाना 2019 में रीक्रिएट किया गया था. फिल्म का नाम था मरजावां जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया थे. लेकिन ये गाना नोरा पर ही फिल्माया गया था. साल 1986 में रिलीज़ जाबांज़ फिल्म का ये गाना 2019 में रीक्रिएट हुआ तो लोगों को उतना ही पसंद आया जितना की 33 साल पहले आया था. इस गाने का जादू तब भी छाया था और अब छाया. लेकिन इस बार नोरा की अदाओं ने कहर ढा दिया. जब नोरा ने कहा प्यार दो प्यार लो तो फैंस भी उनके साथ खूब झूमे और ये गाना जबरदस्त हिट हो गया. इस गाने को अब तक 10 करोड़ 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

गाने में नोरा की एंट्री ने लूटा था लाखों का दिल
यूं तो गाना, उसमें नोरा का डांस सब कुछ धमाकेदार है लेकिन नोरा की एंट्री सब पर भारी है. नोरा जब इस गाने में एंट्री लेती हैं तो वो डायलॉग भी बोलती हैं. वो कहती हैं – कल मेरी शादी है, आज आज़ादी है. वहीं इस गाने में उनके आउटफिट ने भी खूब सुर्खियां लूटी थीं. दरअसल बाकी कई गानों में नोरा ज्यादातर बेली डांस करती नज़र आईं. लेकिन इस गाने में नोरा का डान्सिंग स्टाइल काफी अलग था. लिहाज़ा इस हिसाब से उनकी ड्रेस भी काफी अलग थी. व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नोरा हमेशा की तरह काफी खूबसूरत और हॉट लगी थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *