बिहार विधान सभा चुनावों में मोदी बनाएंगे भारतीय जनता पार्टी की सरकार

Modi ji in Bihar
Modi ji in Biharभारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की भविष्यवाणी सत्य प्रमाणित होने के बाद 16 वीं बिहार विधान सभा चुनावों के विषय में पंडित एच आर शास्त्री ने भविष्यवाणी की है की वर्ष 2015 के नवम्बर माह में श्री मोदी की कठिन  मेहनत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी ।

शास्त्री जी ने गोचर ग्रहों व् मोदी के शपथ ग्रहण दिनांक 26/05/2014 के ग्रहों द्वारा विशेष अध्ययन कर बताया की शुक्र शनि का सम्बन्ध 30 सितम्बर से 3 नवम्बर तक रहेगा । शपथ ग्रहण कुंडली में शुक्र लग्नेश और शनि सुखेशेव पंचमेश शुक्र 3 नवम्बर तक सिंह राशि पर रहेंगे और शनि वृश्चिक राशि द्वितीय भाव में बैठकर अपनी दशवीं पूर्ण दृष्टि से शुक्र को देखेंगे, शनि की दृष्टि शुक्र पर होना श्री नरेंद्र मोदी को राजनैतिक सफलता की ओर अग्रसर करता है । श्री मोदी का शुक्र लाभ भाव में होना राजनैतिक लाभ दिलाता है । द्वितीयेश सप्तमेश व् राशि स्वामी मंगल भी 3 नवम्बर तक सिंह राशि पर रहेंगे मंगल सिंह राशि में बैठकर अपनी चौथी पूर्ण दृष्टि द्वितीय भाव वृश्चिक राशि को स्वग्रही दृष्टि से देखता है ।

लग्नेश शुक्र का द्वितीयेश मंगल के साथ लाभ भाव में बैठना निश्चित जनता को अपनी तरफ आकर्षित करने का श्री नरेंद्र मोदी द्वारा योग बनाया जा रहा है । क्योंकि द्वितीय भाव जनता जनार्धन का होता है । बिहार की जनता श्री मोदी पर पूरा विश्वास कर  भारतीय जनता पार्टी को वोट देगी और मोदी जी की कृपा से बिहार की 16 वीं विधान सभा चुनाओं में भारतीय जनता पार्टी को 15 वीं विधान सभा चुनाव में 90 सीटें प्राप्त हुई थी परन्तु 16 वीं बिहार विधानसभा में 116 से भी ज्यादा सीट जीतकर भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर बिहार में उभर कर आएगी । अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर (एन डी ए ) गठबंधन अपनी सरकार बनाएगी मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी का होगा शपथ ग्रहण दिनांक 11 नवम्बर 2015 बुधवार स्वाति नक्षत्र में करना शुभ रहेगा । शास्त्री जी ने बताया की 3 नवम्बर को शुक्र और मंगल कन्या राशि में द्वादस भाव पर होने से कुछ कठिनाई मोदी जी को जरूर आएगी पर 8 नवम्बर मतगणना वाले दिन मोदी जी को चन्द्रमा जन्म राशि से ग्यारहवां रहेगा चन्द्रमा ज्योतिष में शुभ और लाभदायक माना जाता है ।

Prediction by : Pandit H R Shastri