ममता को घेरने के लिए BJP का सबसे बड़ा मिशन, बंगाल में शाह समेत टॉप नेताओं की उतार रही फौज

Mamata vs BJP: पश्चिम बंगाल में अपने पैरा जमाने में जुटी बीजेपी ने विधानसभा चुनावों से पहले अपनी पूरी ताकत झोंकने की तैयारी कर ली है। ममता के गढ़ में शाह तो उतरेंगे ही

हाइलाइट्स:

  • शाह के अलावा केंद्रीय मंत्रियों, एक उपमुख्यमंत्री और कई केंद्रीय नेताओं की बंगाल में तैनाती
  • गजेंद्र सिंह शेखावत, संजीव बालियान, प्रह्लाद पटेल, अर्जुन मुंडा और मनसुख भाई मांडविया बंगाल जाएंगे
  • 19 दिसंबर को शाह सभी नेताओं के साथ एक बैठक करेंगे और आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे

अगले साल होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अपने अभियान में युद्ध स्तर पर तेजी लाते हुए केंद्रीय मंत्रियों, एक उपमुख्यमंत्री और कई केंद्रीय नेताओं को विभिन्न मोर्चों पर तैनात किया है और उन्हें छह से सात संसदीय क्षेत्रों की जिम्मेदारी सौंपी है।

शाह के साथ ममता के गढ़ में उतरेंगे BJP के ये महारथी
पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस हफ्ते आखिर में राज्य का दौरा करेंगे वहीं केंद्रीय मंत्रिपरिषद के उनके सहयोगी गजेंद्र सिंह शेखावत, संजीव बालियान, प्रह्लाद पटेल, अर्जुन मुंडा और मनसुख भाई मांडविया अगले कुछ दिनों के भीतर प्रदेश का दौरा करेंगे।

 

सूत्रों के मुताबिक उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या और मध्य प्रदेश सरकार में वरिष्ठ मंत्री नरोत्तम मिश्रा को भी पश्चिम बंगाल में जिम्मेदारी सौंपी गई है। केंद्रीय मंत्री पटेल से जब उन्हें पश्चिम बंगाल में मिली जिम्मेदारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की और बताया कि उन्हें उत्तर बंगाल में पार्टी की चुनावी तैयारियों का जिम्मा सौंपा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *