बहन को उसके प्रेमी के साथ देख बौखलाया भाई, मारी गोली

gun_1464250834उत्तर प्रदेश के भमोरा (बरेली) में दोस्त से बात करते देखकर बौखलाए भाई ने अपनी बहन को गोली मार कर हत्या कर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक किशोरी की मौत सिर में गोली लगने से हुई है। जबकि घरवाले बता रहे हैं कि बंदर की घुड़की से छत से गिरकर मौत हुई। घटना के बाद से ही भाई घर से गायब है।

क्षेत्र के गांव देवचरा के रहने वाले और टायर पंचर का काम करने वाले एक ग्रामीण की 16 वर्षीय पुत्री हाईस्कूल में पढ़ती थी। बताया जाता है कि शनिवार को उसके भाई ने उसे किसी युवक से बात करते देख लिया था। युवक को उसका दोस्त मानते हुए रविवार को भाई ने पूछताछ की तो दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

इसके बाद गुस्साए भाई ने छात्रा के सिर में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल किशोरी को इलाज के लिए पहले भमोरा के डॉक्टर के यहां ले जाया गया। डॉक्टर के जवाब देने पर परिवार वाले उसे बरेली शहर के एक अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया।

पोस्टमार्टम के बाद घरवालों ने किशोरी के शव का बरेली के सिटी श्मशान घाट पर ही अंतिम संस्कार कर दिया। देर शाम घर पहुंचे किशोरी के पिता ने कुछ भी बताने से साफ इनकार कर दिया। एसओ भमोरा कृष्ण कुमार यादव का कहना है कि एक लड़की की गोली लगने से मौत होने की सूचना अस्पताल से मिली थी। जिस पर जांच की जा रही है कि लड़की को गोली किसने और क्यों मारी।

Source: Amar Ujala