आप कुछ भी करें, लोग आप पर सवाल उठाएंगे ही : जन्मदिन पर बोले आमिर खान

qsqt_635543439300930259नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान का आज जन्मदिन है। हमेशा की तरह 14 मार्च को अपने जन्मदिन पर आमिर खान मीडिया से रुबरु होना नहीं भूले। इस मौके पर उन्होंने कई ऐसी बातों पर भी बातचीत की जिनके चलते उन्हें पिछले दिनों आलोचना का सामना करना पड़ा। आमिर ने कहा- जिन लोगों ने मुझ पर सवाल उठाए, वे मेरे प्रति पहले से ही बाय्सड (पक्षपातपूर्ण) थे। मैं इन सब चीजों पर प्रतिक्रिया नहीं देता हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं, लोग आप पर सवाल उठाएंगे ही।

पिछले दिनों हुए विवाद पर उन्होंने कहा कि जरूरी यह है कि आप सकारात्मक रहें और नकारात्मकता से प्रभावित न हों। उन्होंने कहा, ‘दर्शकों के साथ अपने 27 साल पुराने रिश्ते का मैं बेहद सम्मान करता हूं और यह मेरे लिए मूल्यवान है।’

उन्होंने कहा कि वह तीन हफ्ते तक अमेरिका में रहे। वहां वह केवल खाते, सोते और वर्क आउट ही करते रहे। उन्होंने बताया कि वह दिन में करीब 6 घंटे एक्सरसाइज किया करते थे।

देशभक्ति को परिभाषित करते हुए आमिर खान ने कहा कि आपको समाज और परिवार के प्रति प्यार और संवेदनशील रखनी होगी और दूसरों के लिए काम करना होगा।

पत्रकारों ने आमिर खान के 51 साल का होने पर हैपी बर्थडे भी गाया।

source : NDTV