…तो दिसंबर में एकदूजे के हो जायेंगे युवराज-हेजल

2016_7$largeimg230_Jul_2016_095711997फिल्‍म ‘बॉडीगार्ड’ में अभिनेत्री करीना कपूर की फ्रेंड ‘माया’ याद है न आपको. जी हां फिल्‍म में ‘माया’ के किरदार से दर्शकों के दिलों में राज करनेवाली एक्‍ट्रेस हेजल कीच जल्‍द ही भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की दुल्‍हन बननेवाली हैं. दोनों लंबे समय से एकदूसरे को डेट करते आ रहे हैं.

दोनों ने पिछले साल ही अपने रिलेशनशिप को सबके सामने स्‍वीकारा था और नवंबर में सगाई भी कर ली थी. वहीं खबरों की  मानें तो दोनों की शादी की डेट फाइनल हो गई है. दोनों इसी साल के अंत में दिसंबर में शादी कर सकते हैं.
युवराज का जन्‍मदिन 12 दिसंबर को है. ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों इसी दिन एकदूसरे के साथ सात फेरे ले सकते हैं. फिलहाल इस बारे में युवराज और हेजल की ओर से कोई बयान नहीं आया है.
दोनों की शादी की डेट का इंतजार उनके फैंस भी बेसब्री से कर रहे हैं. आपकों बता दें कि हेजल ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वे ‘बॉडीगार्ड’ के अलावा तमिल फिल्‍म ‘बिल्‍ला’ में भी नजर आ चुकी है. हेजल ‘बिग बॉस 7’ की प्रतिभागी रह चुकी हैं और टीवी शो ‘झलक दिखला जा’ और ‘कॉमेडी सर्कस’ में भी नजर आ चुकी हैं.
Source :- Prabhat Khabar