शिल्पा पर बैन की बात गलत, एकजुट हुए कलाकार

shilpashinde-angoori-bhabhiमुंबई :  टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे पर टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन(CINTAA) के बैन की खबर के बाद सिनटा ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि हमने ये कभी नहीं कहा कि हम शिल्पा पर बैन लगायेंगे. सिनटा से जुड़े सुशांत सिंह ने बयान जारी करके कहा कि हमें पता नहीं कि यह खबर कहां से मीडिया में आयी, किसके हवाले से यह खबर प्रकाशित की गयी.

बैन की खबरों के बाद शिल्पा ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की थी .  ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो के प्रोड्यूसर ने शिल्पा की शिकायत सिनटा से की थी. प्रोड्यूसर ने आरोप लगाया था कि उनके साथ किये गये अनुबंध के बावजूद भी वो शो बीच में छोड़कर जा रही हैं. शिल्पा ने बैन का विरोध करते हुए कहा था कि किसी के पास इतना हक नहीं होना चाहिए वो किसी कलाकार को अभिनय करने से रोक सके.
अखबार में छपी इस खबर के बाद टीवी के कई कलाकर शिल्पा के पक्ष में खड़े नजर आये कलाकारों ने साफ कहा कि सिनटा का गठन इसलिए हुआ है कि वो कलाकारों के हक की बात करे. कलाकार इसी कला से अपनी रोजी रोटी चलाते हैं ऐसे में उन्हें कोई हक नहीं बनता बैन का. गौरतलब है कि एक अंग्रेजी अखबार ने दावा किया था कि CINTAA शिल्पा को बैन करने का फैसला ले सकती है.
खबर थी कि शिल्पा कपिल शर्मा के शो में काम करेंगी लेकिन इस विवाद के बाद अबतक शिल्पा ने कपिल के लिए कोई शुटिंग नहीं की ‘द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोन ने कहा, ‘हां हम शिल्पा के साथ शूटिंग नहीं कर रहे हैं. इस विवाद के खत्म होने के बाद ही हम उनका अपने शो में वेलकम करेंगे. ‘
इस पूरे विवाद को बढ़ता देख CINTAA ने अपने कदम पीछे खींच लिये है. कई कलाकार शिल्पा के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं. कलाकारों ने खुलकर शिल्पा का समर्थन किया उन्होंने कहा कि एक कलाकार के पास ये हक होना चाहिए कि वो अपने अभिनय को निखारने के लिए किसी के साथ भी काम कर सके.