सलमान खान की गोवा में एंट्री पर BJP और NSUI ने की बैन की मांग, फैन का फोन छीनना पड़ा भारी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को फैन का फोन छीनना भारी पड़ गया है। नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) को सलमान खान यह बर्ताव पसंद नहीं आया है। एनएसयूआई ने गोवा के सीएम प्रमोद सावंत से सलमान खान की गोवा में एंट्री बैन करने की तब तक मांग की है, जब तक सलमान खान सावर्जनिक तौर पर माफी नहीं मांग लेते।

दरअसल, बीते दिन गोवा एयरपोर्ट पर सलमान खान के साथ सेल्फी लेने के लिए एक फैन उनके आगे-आगे चल रहा था, लेकिन तभी भाईजान ने उस फैन का मोबाइल छीन लिया और वहां से आगे बढ़ गए। सलमान खान का ऐसा व्यवहार देखकर हर कोई हैरान रह गया।

वहीं, गोवा के जनरल सेक्रेटरी और पूर्व सांसद नरेंद्र सवाइकर ने भी सलमान खान के इस व्यवहार को बेहद ही बेकार बताया था और साथ ही उन्होंने सलमान खान से माफी की भी मांग की थी।

एनएसयूआई गोवा के प्रसिडेंट अहराज मुल्ला ने सलमान खान से माफी की मांग करते हुए मुख्यमंत्री को लिखा कि मैं आपकी अथॉरिटी से यह निवेदन करता हूं कि कृप्या इस मामले को गंभीरता से देखें और एक्टर से माफी की मांग करें क्योंकि यह सावर्जनिक रूप से फैन का अपमान है, इस तरह के खराब रिकॉर्ड वाले हिंसक एक्टर को गोवा में आने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। दक्षिण गोवा के भाजपा महासचिव नवीन पाई रायकर ने हवाईअड्डे की घटना के बारे में ट्वीट करते हुए 2002 के हिट एंड रन मामले का संदर्भ दिया जिसमें खान का नाम आरोपी के तौर पर सामने आया था। मुंबई की अदालत ने 2002 के मामले में सलमान को बरी कर दिया था और उच्चतम न्यायालय में मामले का फैसला लंबित है। रायकर ने ट्वीट किया, अंकल, यह गोवा में व्यवहार का तरीका नहीं है। ये मुंबई का फुटपाथ नहीं है जहां आप लोगों को अपनी कार से कुचलकर चले जाते हैं। सलमान खान आपको माफी मांगनी चाहिए।