सेक्स सीडी के बाद केजरीवाल के पूर्व मंत्री संदीप हुए ‘अंडरग्राउंड’, घर पर सन्नाटा

sandeep-arrow-580x395नई दिल्ली : दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री संदीप कुमार बर्खास्त कर दिये गये हैं. कल शाम एबीपी न्यूज ने संदीप कुमार के एक सेक्स सीडी का खुलासा किया था. 9 मिनट के सेक्स वीडियो में संदीप कुमार एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में हैं. मंत्रिमंडल से उन्हें बर्खास्त किया गया है, लेकिन पूरे मामले पर उनका पक्ष अभी सामने नहीं आया है.

विरोधियों ने सरकार को चारों तरफ से घेर लिया

केजरीवाल के मंत्री सेक्स स्कैंडल में फंसे तो विरोधियों ने सरकार को चारों तरफ से घेर लिया. इस सीडी को सामने लाने वाले का आरोप है कि अरविंद केजरीवाल को 15-20 दिन पहले सीडी के बारे में बताया गया था लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. जबकि पार्टी ने साफ किया है कि सीडी के बारे में सीएम को कल ही मालूम चला और आधे घंटे बाद उन्हें बर्खास्त कर दिया गया.

सेक्स स्कैंडल: एबीपी न्यूज के खुलासे के बाद केजरीवाल ने अपने मंत्री को हटाया

सीडी में बिना कपड़ों के दिख रहा है शख्स

सीडी में बिना कपड़ों के दिख रहे शख्स के बारे में कहा जा रहा है कि वह शख्स दिल्ली का पूर्व मंत्री संदीप कुमार है. संदीप के सेक्स स्कैंडल का पूरा वीड़ियो नौ मिनट का है. कुछ सेकेंड बाद ही वीडियो में संदीप कुमार दिखता है. जो कि लाल रंग के हाफपैंट में है. ऊपर उनके शरीर पर न तो शर्ट है और ना ही बनियान.

महिला भी है जिसने हरे रंग का कपड़ा पहन रखा है

वीडियो में दिखने के साथ ही संदीप कुमार बिस्तर पर लेट जाता है. इस वीडियो में संदीप कुमार से ज्यादा उम्र की एक महिला भी है जिसने हरे रंग का कपड़ा पहन रखा है. इसके आगे का वीडियो बेहद ही आपत्तिजनक है. वीडियो के अलावा एक अन्य महिला के साथ संदीप की आपत्तिजनक तस्वीरें भी सीडी में हैं. यह तस्वीरें पूर्व मंत्री की सेल्फी प्रतीत हो रही हैं. हालांकि, इस सीडी की सत्यता की पुष्टि एबीपी न्यूज नहीं करता है.

सेक्स स्कैंडल: खुद ही अपना सेक्स टेप बनाए थे केजरीवाल के मंत्री!

डेढ़ साल के भीतर मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया गया है

संदीप कुमार तीसरे ऐसे मंत्री हैं जिन्हें डेढ़ साल के भीतर मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया गया है. केजरीवाल ने पिछले साल जिन छ मंत्रियों के साथ शपथ ली थी उनमें से तीन मंत्री अलग अलग आरोपों में बर्खास्त किये जा चुके हैं. देखिये आप के दागियों की कैसे लगी हैट्रिक…

दागी नंबर 1
संदीप कुमार
आरोप- सेक्स स्कैंडल

दागी नंबर 2
आसिम अहमद
आरोप- भ्रष्टाचार

दागी नंबर 3
जीतेंद्र तोमर
आरोप- फर्जीवाड़ा

सेक्स स्कैंडल में कुर्सी गंवाने वाले संदीप कुमार की ‘जन्मकुंडली’

केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी की नींव रखी थी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले साल फरवरी महीने में जब शपथ ली थी तब इन तीन चेहरों को भी पांच साल के लिए मंत्रिमंडल में शामिल किया था. लेकिन डेढ साल में ही केजरीवाल के मंत्रिमंडल के आधे मंत्री दागी बनकर बारी बारी से बाहर हो गये. भ्रष्टाचार के खिलाफ व्यवस्था परिवर्तन की बुनियाद पर केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी की नींव रखी थी.

संदीप कुमार की करतूत से पूरी इमारत ही हिल गई है

अब संदीप कुमार की करतूत से पूरी इमारत ही हिल गई है. अन्ना आंदोलन के वक्त ही केजरीवाल से जुड़े संदीप कुमार दिल्ली के सुल्तानपुर माजरा से विधायक हैं. मंत्री होने की वजह से दिल्ली के राजनिवास में उन्हें बंगला नंबर 4 मिला हुआ था. मंत्री पद से बर्खास्त होने के बाद कल रात जब एबीपी न्यूज की टीम उनके बंगले पर पहुंची तो वहां सन्नाटा पसरा हुआ मिला.

पिछले साल 9 अक्टूबर को बर्खास्त किया गया था

इससे पहले खाद्य आपूर्ति मंत्री रहे आसिम अहमद को भ्रष्टाचार के आरोप में पिछले साल 9 अक्टूबर को बर्खास्त किया गया था. पिछले साल ही 9 जून को कानून मंत्री रहे जीतेंद्र तोमर को फर्जी डिग्री केस में गिरफ्तार होने के बाद बर्खास्त किया गया.  केजरीवाल की पार्टी में दागी विधायकों की भी लिस्ट लंबी है. जिनपर मारपीट, खुदकुशी के लिए उकसाने, जमीन हड़पने, दंगा कराने जैसे केस चल रहे हैं.