यह है दो करोड़ की कामवाली बाई, फिल्मी कलाकारों को भी लगाया चूना

मुंबई। कामवाली बाई...वह भी दो करोड़ रुपए की। जी हां, यह कोई फिल्मी कहानी नहीं है। ये माया नगरी की एक दीपा, गीता, संगीता और नर्मदा के काले कारनामों की कहानी है। अब आप सोच रहे होंगे कि यह कोई शातिर गैंग होगी, जो वारदात को अंजाम देती है, तो ऐसा नहीं है। ये चारों नाम एक ही महिला के हैं और ये महिला कामवाली बाई है। दरअसल मुंबई क्रांइम ब्रांच के हत्थे एक ऐसी कामवाली बाई चढ़ी है, जिसके निशाने पर आलीशान घर होते हैं। यह पहले दिल जीतती है और उसके बाद कीमती सामानों पर हाथ साफ कर देती है।

इस कामवाली बाई की कहानी कुछ-कुछ शातिर बंटी चोर जैसी है, क्योंकि अब तक की जांच में इस कामवाली बाई के पास दो करोड़ की रकम होना सामने आया है। पुलिस ने बताया कि यह शातिर महिला मुंबई के अमीरों के घर में पहले काम की तलाश में जाती है और जब काम मिल जाता है तो बकायदा शातिराना तरीके से अपनी सभी दस्तावेज भी जमा करती है, ताकि उसकी साजिश के बारे में किसी को भनक ना लग सके। इसके बाद वह अपने काम से सभी का दिल जीत लेती है। घर के कीमती सामन, नगदी और जेवरात पर हर पल इसकी नजर रहती और जब मौका मिलता है, यह उन सामानों पर हाथ साफ करके रफूचक्कर हो जाती है।

एक रिपोर्ट के अनुसार इस कामवाली बाई के निशाने पर क्षेत्रीय फिल्मी कलाकार और बिजनेमैन हुआ करते हैं। सूत्रों के अनुसार यह भी पता चला है कि यह शातिर महिला एक बॉलीवुड कलाकार को भी चूना लगा चुकी है। पुलिस को इस महिला के पास से अलग-अलग पहचान पत्र मिले हैं। हालांकि पूछताछ में इसने अपना नाम दीपा बताया है, लेकिन जांच में यह भी पता चला है कि इसके पास संगीता, नर्मदा और गीता नाम से भी कागजात हैं। पुलिस का कहना है कि इसकी गिरफ्तारी से दो दर्जन से ज्यादा बड़े चोरी के मामले सुलझ सकते हैं। पूछताछ में उसने बताया है कि वह इतने लोगों के यहां चोरी कर चुकी है कि उसे गिनती ही नहीं है।

source by- dailyhunt