स्टिंग प्रकरण प्रदेश को कलंकित करने की गहरी साजिश : किशोर उपाध्याय

kishor upadhyay

kishor upadhyayदेहरादून : प्रधानमंत्री  श्री मोदी पर सीधा निशाना साधते हुए उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने आज सामने आये कथित स्टिंग प्रकरण को प्रदेश को कलंकित करने की गहरी साजिश बताते हुए कहा की हमारी पार्टी पूरी तरह से मुख्यमंत्री हरीश रावत के साथ खड़ी है ।

यहां जारी एक बयान मेम उपाध्याय ने कहा, ‘‘कथित स्टिंग प्रकरण में मुख्यमंत्री जी ने अपनी बात मीडिया के माध्यम से सबके सामने रख दी है तथा कांग्रेस पार्टी उनके इस संबंध में दिये गये वक्तव्य का समर्थन करती है और उनके साथ खडी है.” उन्होंने इस स्टिंग प्रकरण को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की साजिश बताया और दावा किया कि भाजपा के इस निन्दनीय कृत्य के दूरगामी परिणाम होंगे तथा उसे प्रदेश में ही नहीं बल्कि देश की राजनीति में भी इसके परिणाम भुगतने पडेंगे.

उपाध्याय ने भाजपा नेताओं की मुख्यमंत्री रावत से इस्तीफा मांगने के संबंध में कहा कि कुछ समय पहले गुजरात में एक वास्तुकार महिला का स्टिंग आपरेशन सामने आया था जिसके लिये उन्हें पहले अपने प्रधानमंत्री से इस्तीफा मांगना चाहिये. उन्होंने कहा कि उस स्टिंग के समय प्रधानमंत्री मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने अपने पद से त्यागपत्र नहीं दिया था. उपाध्याय ने कहा, ‘‘मैं उत्तराखण्ड के कांग्रेसजनों की ओर से उनके इस्तीफे की मांग करता हूं. साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व को विनम्रता पूर्वक सलाह देना चाहता हूं कि वे अपने अध्यक्ष अमित शाह का भी त्यागपत्र लें क्येांकि उस समय वह मोदी जी के गृह मंत्री थे .”