गरीबी उन्मूलन समारोह में हॉलीवुड सितारों के साथ प्रियंका भी

न्यूयार्क : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड कलाकारों ह्यूग जैकमेन, उनकी पत्नी डेबोरा-ली और सलमा हायक के साथ एक गरीबी उन्मूलन समारोह की मेजबानी करेंगी। समारोह में मैटेलिका बैंड, गायिका रेहाना और सेलेना गोमेज भी हिस्सा लेंगी।

न्यूयार्क के सेंट्रल पार्क में 24 सितंबर को होने वाले पांचवें वाषिर्क ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल के दूसरे मेजबानों में टीवी प्रस्तोता चेल्सी हैंडलर, नील पैट्रिक हैरिस और सेट मेयर्स शामिल हैं। गायक अशर भी कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे। समारोह का आयोजन संयुक्त राष्ट्र द्वारा तय किए गए वैश्विक लक्ष्यों को लेकर जागरूकता फैलाना है। कार्यक्रम में केंड्रिक लमार और मेजर लैजर जैसे कलाकार प्रस्तुतियां देंगे।

इसी बीच प्रियंका कार्यक्रम के सिलसिले में ग्रैमी विजेता गायक अशर से मिली। 34 साल की अभिनेत्री ने ‘यू रिमांइड मी’ गाने के गायक से अपनी मुलाकात का ट्विटर पर जिक्र किया।
उन्होंने ट्वीट किया, ‘अशर से मिलना मजेदार था। अशर और दूसरे लोगों के साथ ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल की मेजबानी करने को लेकर बहुत गौरव महसूस कर रही हूं। प्रियंका और अशर अमेरिकी टॉक शो ‘टुडे’ में साथ नजर आएंगे। वहां दोनों ग्लोबल सिटीजन फेस्टिवल को लेकर बातें करेंगे।