’ढिशूम’ की सीक्वल की तैयारी शुरू

1470192851मुंबई।  पिछले शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म ’ढिशूम’ मुम्बई में हो रही भारी बारिश के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की सफलता को देख इसके सीक्वल की तैयारी भी शुरू हो चुकी है। खबर है कि इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला ’ढिशूम-2’ जल्द से जल्द बनाना चाहते हैं।

बाक्स आॅफिस पर ’ढिशूम’ पहले वीकेंड में ढिशूम ने करीब 37.5 करोड़ का बिजनेस किया है। वो भी ऐसे समय में जब लगभग पूरे देश में वर्षा हो रही है।  दिल्ली- एनसीआर में भी जाम के कारण सड़कों पर ही वीकेंड बीत गया। ऐ समय में 37.5 करोड़ वास्तविक आंकड़ों से कहीं ज्यादा लगते हैं क्योंकि इतनी बारिश नहीं होती तो शायद और ज्यादा दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंच सकते है।

फिल्म की स्टोरी लाइन और एक्शन दृश्यों को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। समीक्षकों की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। ’ढिशूम’ के अच्छे प्रदर्शन की वजह से इसकी टीम के हौसले बुलंद हैं और सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला सीक्वल की रिलीज को लेकर भी योजना बना रहे हैं।
जॉन अब्राहम और वरुण धवन से भी फिल्म की शूटिंग के लिए डेट एडजस्ट करने के लिए बात चल रही है। हो सकता है वरुण और जॉन के साथ ’ढिशूम-2’ में जैकलीन फर्नांडिज भी नजर आये।