दोस्त की याद में रो पड़े सलमान खान, वीडियो

salmankhan-sm_650_080116123252मुंबई : फिल्‍ममेकर सूरज बड़जात्‍या के कजिन भाई रजत बड़जात्‍या के शोकसभा में आज बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल हुए. प्रार्थनासभा में राजश्री प्रोडक्शन के कई फिल्मों में काम कर चुके सलमान खान भी पहुंचे. सलमान खान अपने मित्र रजत बड़जात्या के याद में इतने भावुक हुए कि रोने लगे.सलमान के आंखों में आंसू  आ गये.

गौरतलब है कि सलमान के शानदार करियर में बड़जात्या परिवार की बहुत बड़ी भूमिका है.अपनी करियर की शुरुआती दिनों में सलमान खान ने ‘हम आपके है कौन ‘ और ‘मैंने प्यार किया’ जैसे फिल्मों में काम किया. दोनों ही फिल्मों ने उन्हें अपार कामयाबी दी. ज्ञात हो कि रजत बड़जात्या का पिछले दिनों निधन हो गया था. बताया जा रहा है कि वो कैंसर की बिमारी से जूझ रहे थे. रजत राजश्री प्रोडक्‍शन के एमडी और सीईओ थे.
परिवालों ने बताया कि उन्‍होंने शुक्रवार की शाम 8 बजे अंतिम सांस ली.. वे अजीत बड़जात्‍या के बेटे थे. वे अपनी पीछे पत्‍नी और दो बच्‍चों को छोड़ गये हैं. मिली जानकारी के अनुसार,’ वे पिछले काफी दिनों से कैंसर से जूझ रहे थे. वो पिछले 10-12 दिनों से अस्‍पताल में भर्ती थे.’ ऐसा भी कहा जा रहा है कि रजत कैंसर की अंतिम स्‍टेज पर थे इसलिये उन्‍हें बचाया नहीं जा सका.
राजश्री प्रोडक्‍शन की स्‍थापना सूरज और रजत के दादाजी ताराचंद बड़जात्‍या ने की थी.
सलमान खान ने राजश्री प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘मैंने प्‍यार किया’ से ही बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने रजत के साथ अपनी एक पुरानी तस्‍वीर ट्विटर पर पोस्‍ट की है. तस्‍वीर को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा,’ भगवान मेरे भाई रजत बड़जात्या की आत्मा को शांति दे.’ सलमान के अलावा नीतू चंद्रा, बोमन ईरानी, शिरीष कुंदर और विवेक ओबेरॉय ने भी ट्विटर के माध्‍यम से अपना दुख प्रकट किया है.
Source : Prabhat Khabar