दिल्ली: एकतरफा इश्क में सरेराह लड़की की हत्या, चाकू से किए 22 से अधि‍क वार

girl_murder_650_092016011324दिल्ली में दिल दहला देने वाली एक हत्या की वारदात सामने आई है, जहां एक युवक ने सरेआम सड़क पर एक लड़की को 22 बार चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना को देखकर आस-पास के लोग भी सहम गए.

मामला दिल्ली के बुराड़ी इलाके का है. मंगलवार की सुबह लेबर चौक के पास अचानक एक युवक ने एक लड़की पर हमला कर दिया. इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते युवक ने चाकू से युवती पर एक के बाद एक कई वार कर डाले.

लड़की लहूलुहान होकर सड़क पर ही गिर पड़ी. इसके बाद भी युवक का मन नहीं भरा तो उसने नीचे बैठकर युवती पर फिर चाकू से कई वार किए. इसके बाद लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की.

घायल युवती को फौरन आईएसबीटी ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. हत्या की यह वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

युवक को पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक लड़की की उम्र 22 साल थी. उसका नाम करुणा था. जबकि आरोपी का नाम सुरेंद्र बताया जा रहा है.

 

मृतका करुणा बुराड़ी के संत नगर की ही रहने वाली थी. उसके पिता का नाम नरेश कुमार है. करुणा वहीं एक स्कूल में टीचर थी. पुलिस के मुताबिक 34 साल का आरोपी उसे पिछले काफी दिनों से तंग कर रहा था. करुणा के परिवार ने चार पांच माह पहसे उसके खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी.

मामला दर्ज हो जाने के बाद दोनों परिवारों के बीच समझौता हो गया था. हत्यारोपी सुरेंद्र तलाकशुदा है. उसका मामला कोर्ट में लंबित है. पूरा मामला एक तरफा प्यार का है

 

 

 

 

Source: Aaj Tak