बंगाल में सिंडिकेट व भ्रष्टाचार राज : मनोज तिवारी

manoj-tiwary-kolkata1कोलकाता : भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार तथा पार्टी के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी ने सोमवार को उत्तर 24 परगना जिले की जगदल विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार अरुण बह्म के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में कहा कि बंगाल में अब सिर्फ सिंडिकेट व भ्रष्टाचार राज है. सारधा चिटफंड कंपनी के माध्यम से पार्टी के नेता व मंत्रियों ने गरीब जनता के रुपये लूटे और अब नारद न्यूज के स्टिंग आॅपरेशन ने उनकी सच्चाई को उजागर कर दिया है.

मनोज तिवारी ने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री व तृणमूल  कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी जितनी सादगी की बात करती हैं, उनके मंत्री  उतने ही भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल की सत्ता हथियाने के लिए मां-माटी-मानुष का नारा  दिया था. सत्ता मिलते ही वह राज्य की मां-माटी-मानुष को भूल गयीं,  जिसका परिणाम उनको सामने देखने को मिलेगा। पश्चिम बंगाल में होरहे चुनाव में  उत्तर पूर्व दिल्ली के भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार तथा पार्टी के स्टार प्रचारक  श्री मनोज तिवारी को पार्टी की ओर से विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिये उतारा गया है।
मनोज तिवारी आज सुबह हवाईअड्Þडा पहुंचे जहां उनका पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत कियागया। उन्होने एक विशाल रैैली को संबोधित किया और पार्टी के उम्मीदवार को जिताने की अपील की। मनोज तिवारी को सुनने के लिये लोगो की भारी भीड़ उमड़ी और लोगो ने मनोज तिवारी की बातों को काफी गंभीरता से सुना भी।

News Coverage : Dinesh Sehgal