खुफिया एजेंसी का अलर्ट, खतरे में बाबा की हनीप्रीत, हो सकती है हत्या

the sunday headlines

Intelligence agency alert, Baba’s Honeypreet in danger, may be murdered
गुरमीत राम रहीम की असलियत का पता अगर किसी को है तो वो है हनीप्रीत. वही हनीप्रीत जो खुद को राम रहीम की मुंहबोली बेटी बताती है. लेकिन फिलहाल तो पुलिस के सामने चुनौती हनीप्रीत को तलाशने की है. खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि हनीप्रीत की हत्या हो सकती है, उसकी जान को खतरा है. साथ ही ये पता लगाने की भी कोशिश कर रही है कि कौन हनीप्रीत को मार सकता है. खतरा ये भी है कि कहीं राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार की हत्या तो नहीं हो गई? खबर ये भी है कि हनीप्रीत उत्तर प्रदेश के रास्ते नेपाल पहुंच चुकी है.

दरअसल रोहतक जेल में पिछले 14 दिन से बाबा 20 साल की सज़ा काट रहा है और हनीप्रीत के खिलाफ़ लुक आउट नोटिसजारी करके, पुलिस हिंदुस्तान के कोने कोने में हनीप्रीत को खोज रही है.

हनीप्रीत को लेकर खुफिया एजेंसी का खुलासा

जैसे ही खुफिया एजेंसियों ने ये अलर्ट जारी किया कि हनीप्रीत की हत्या हो सकती है, पुलिस और भी शिद्दत ने हनीप्रीत की तलाश में जुट गई है. हनीप्रीत तक पहुंचने के लिए पुलिस की टीम मुंबई समेत कई शहरों में सक्रिय है.

बता दें, बाबा राम रहीम कोई भी फैसला लेने से पहले सिर्फ हनीप्रीत से ही सलाह लेता था. बाबा की इस बेबी के हाथ में डेरे की सभी चाबियां रहती थीं. पैसे से लेकर हर वो फैसला जो डेरे से संबंधित होता था, वो हनीप्रीत की करती थी. हनीप्रीत ही राम रहीम के फिल्म प्रोडक्शन का काम संभालती थी. बाबा की सारी फिल्में हनीप्रीत ने ही डायरेक्ट की थीं.

कहा जाता है कि हनीप्रीत डेरे में एक दम चटक मटक रहती थी , ग्लैमरस कपड़े पहनती थी और जब बाबा हनीप्रीत के साथ नहीं होता था तो डेरे में लोग हनीप्रीत पर कमेंट करते थे, छेड़ते थे, सीटियां भी मारते थे. लेकिन बाबा अपनी हनीप्रीत पर सबकुछ लुटाने के लिए बेताब रहता था.

हनीप्रीत को लेकर एक खुलासा ये भी हुआ है कि हनीप्रीत ने अपने पूर्व पति विश्वास गुप्ता के जरिए बाबा से नज़दीकियां बढ़ाई थीं, और जब दोनों के रिश्ते बदनाम होने लगे तो बाबा ने हनीप्रीत को गोद ली हुई बेटी घोषित कर दिया. गुरमीत ने हनीप्रीत की शादी विश्वास गुप्ता से तो करवा दी, लेकिन सुहागरात नहीं मनाने दी. और विश्वास गुप्ता बाबा और हनीप्रीत के बीच की मात्र सीढ़ी बनकर रह गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *