बंदूक के दम पर किम करदाशियां के साथ हुआ ये बड़ा हादसा

03_10_2016-kimgunmanनई दिल्ली। रिएलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। पेरिस के एक होटल में कुछ हमलावरों ने उन्हें बंदूक के दम पर बंधक बना लिया। नकली पुलिस की वर्दी में पहुंचे इन हमलावरों का उद्देश्य क्या था इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं आ रही है, लेकिन सूत्रों की माने तो लूटपाट के इरादे हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया।

बता दें किम, पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लेने अपनी मां क्रिस जेनर और बहन कोर्टनी कर्दशियन-केंडेल जेनर के साथ पहुंची हैं। रविवार को उनके होटल के रुम में दो नकाबपोश पुलिस की वर्दी में पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक किम पूरी तरह से सुरक्षित हैं लेकिन इस घटना के बाद से वो काफी डरी हुई हैं। फ्रांस पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई हैं। पुलिस के अनुसार इस घटना में लाखों रुपए के गहने चोरी होने की आशंका जताई जा रही है। किम के पति केन्ये वेस्ट को जैसे ही इस घटना के बारे में सूचना मिली, वो न्यूयार्क में अपना लाइव शो आधे में ही छोड़ कर वहां से निकल गए।

वैसे को किम सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने रविवार को अपने हाथ हुई इस घटना की जानकारी नहीं दी है। बता दें की पेरिस में ही बुधवार को उनके साथ एक अंजान शख्स से गलत हरकत करने की कोशिश की थी, जिसके बाद किम के सिक्योरिटी गार्डर्स ने उसकी जमकर पिटाई की।

 

Source: Jagran