विक्की की ‘भूत’ से आगे निकली आयुष्मान की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’, जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

shubh mangal zyada sawdhan and bhoot collection

Ayushmann’s ‘Shubh Mangal is more careful’ ahead of Vicky’s ‘Bhoot’, know box office collection
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ का दूसरे दिन का कलेक्शन आ गया है। इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है का आयुष्मान की फिल्म विक्की की फिल्म से कलेक्शन के मामले में आगे निकल गई है। जानिए इन दोनों फिल्मों ने दूसरे दिन कितना कलेक्शन किया।

shubh mangal zyada sawdhan poster

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ फिल्म ने दूसरे दिन के कलेक्शन में थोड़ा इजाफा हुआ है। दूसरे दिन इस फिल्म के 10.90 से 12 करोड़ के कलेक्शन का अनुमान है। वहीं पहले दिन इस फिल्म ने 9.55 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी कि दो दिनों में ये फिल्म अभी तक कुल 20 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

Bhoot Movie

विक्की कौशल की ‘भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप’ की बात करें तो इस फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन का अनुमान 5.65 से 6.75 करोड़ है। जबकि पहले दिन इस फिल्म ने 5.10 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी कि अभी तक ये फिल्म ने 10.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इन दोनों फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए इतना साफ है कि आयुष्मान की फिल्म की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर विक्की की फिल्म की अपेक्षा ज्यादा मजबूत है।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का बजट करीब 50 करोड़ है। इसे भारत में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा जितेंद्र कुमार, गजराज राव, नीना गुप्ता, मनु ऋषि चड्ढा, सुनीता, मानवी हैं। इस फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है इसमें विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा हैं। फिल्म का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है। वहीं ‘भूत’ फिल्म में विक्की के अलावा भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा हैं। फिल्म का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है।

साल 2020 की बात करें तो अब तक रिलीज हुई फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म ‘तानाजी’ है वहीं आयुष्मान की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ चौथे नंबर पर है। ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। ‘लव आजकल’ फिल्म ने 12.40 करोड़ का, ‘स्ट्रीट डांसर थ्री डी’ फिल्म ने 10.26 करोड़ का, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने 9.55 करोड़ का और पांचवें नंबर पर ‘मलंग’ फिल्म है। ‘मलंग’ ने पहले दिन 6.71 करोड़ का कलेक्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *