कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ीं, पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज

kapil1-650_092016110141मुंबई में वर्सोवा पुलिसपुलिस ने पर्यावरण अधिनियम का कथित उल्लंघन करने के मामले में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ सोमवार को एफआईआर दर्ज कर ली है.

पुलिस ने बताया कि कपिल ने वर्सोवा में अपने बंगले के पीछे मैंग्रोव के पास कथित तौर पर कचरा फेंका. साथ ही इसके नजदीक अवैध निर्माण भी कराया. क्या कपिल ने यहां कचरा फेंककर पर्यावरण अधिनियम का उल्लंघन किया है? इसका पता लगाने के लिए मुंबई उपनगरीय जिला कलेक्टर ने अधिकारियों को जांच करने का निर्देश दिया था.

कपिल ने 2015 में खरीदा था बंगला
जांच के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि हमने कपिल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. शिकायत करने वाले ने पुलिस को मैंग्रोव सेल रिपोर्ट भी सौंपी है. कपिल ने पिछले साल सात नवंबर को एक व्यवसायी से अंधेरी (वेस्ट) में फोर बंगलोज इलाके में बंगला नंबर 71 खरीदा था.

बीएमसी में करप्शन की शिकायत के बाद जांच में तेजी
कपिल शर्मा ने बीते दिनों बीएमसी के अफसर की ओर से घूस मांगने की शिकायत ट्विटर पर की थी. उन्होने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को मेंशन करते हुए कहा था कि क्या यही हैं आपके अच्छे दिन. इसके बाद मुंबई में कई राजनीतिक दलों ने उनसे जवाब मांगा था. कपिल के खिलाफ जांच के कार्रवाई और जांच के बाद यह एफआईआर उस ट्वीट का ही असर माना जा रहा है.

 

 

Source:Aaj Tak